Redmi 20000mAh Li-Polymer पॉवर बैंक, USB टाइप C और माइक्रो USB पोर्ट्स | 18W फ़ास्ट चार्जिंग

Redmi Power Bank 20000mAh 18W fast charging

Redmi 20000mAh Li-Polymer पॉवर बैंक, USB टाइप C और माइक्रो USB पोर्ट्स | 18W फ़ास्ट चार्जिंग
image by:- flipkart



दोस्तो आजकल हमें मोबाइल की जरुरत हर जगह होती है. हर कम के लिए हम मोबाइल फ़ोन का use करते है. मोबाइल use करते-करते आप को कभी न कभी मोबाइल चार्ज करने की जरुरत होती ही है. अगर हम बहार हो और किसीको बोहत अर्जंट कॉल करना पड़े और एसेमे आप के मोबाइल की चार्जिंग ही ख़तम हो जाये तो आप को मोबाइल चार्ज चार्ज करने में बड़ी परेशानी आती है. और हम बहार जाते टाइम चार्जर साथ में नहीं ले जाते ईसीलिये हम पॉवर बैंक का use करते है. पर कई बार हमारी पॉवर बैंक की भी बेट्री लो हो जाती है. इसलिए हमें जादा पॉवरफुल पॉवर बैंक की जरुरत होती है.

लेकिन आब मार्किट में कई पॉवरफुल पॉवर बैंक मोजूद है. पर आप उन्हें जल्दी धुंड नहीं पाते. इसलिए मेने amazon से एक बजेट में आनेवाली पॉवर बैंक धुंद निकाली है. तो आईये जानते है ईस पॉवर बैंक के बारे में..

नोट: यह जानकारी अमेजोंन से कॉपी करके गूगल ट्रांसलेट के जरिये हिंदी भाषा में ट्रांसलेट की गयी है। इसलिए आर्टिकल में कोई गलती है तो कमेंट बॉक्स में बताये.

"पॉवर बैंक की पूरी जानकारी के लिए Amazon पर जाये"

20000mAh की ली-पॉलीमर बैटरी:


 रेडमी पावर बैंक उच्च घनत्व वाली उन्नत ली-पॉलिमर बैटरी के साथ आता है जो इसे अधिक टिकाऊ बनाता है और चार्जिंग क्षमता को अनुकूलन करता है। यह Redmi K20 Pro - 3.5 बार, iPhone XS - 4.7 बार और Redmi Note 7 - 3.5 बार चार्ज कर सकता है।

18W फास्ट चार्जिंग:


 नया रेडमी पावर बैंक 18W फास्ट चार्जिंग के साथ आता है। यह 5.1V / 2.4A, 9V / 2A MAX और 12V / 1.5A MAX चार्जिंग आउटपुट का समर्थन करता है जो आपके डिवाइस के लिए कुशल और त्वरित चार्ज सुनिश्चित करता है।

क्लासिक डुअल पोर्ट:


 स्मार्ट चार्जिंग के साथ डुअल इनपुट पोर्ट (माइक्रो-यूएसबी / यूएसबी-सी) और डुअल यूएसबी आउटपुट - रेडमी पावर बैंक प्रत्येक कनेक्टेड डिवाइस के लिए तेज और कुशल चार्ज देने के लिए 18W तक के पावर आउटपुट को समझदारी से समायोजित करता है।

12 लेयर्स सर्किट प्रोटेक्शन: 


Mi Power Bank उन्नत स्तर के चिपसेट प्रोटेक्शन के साथ आता है जो शॉर्ट-सर्किट, ओवर-करंट, ओवर-वोल्टेज, ओवर-चार्ज और डिस्चार्ज आदि से सुरक्षा सुनिश्चित करता है।

टू-वे क्विक चार्ज: 


यह सुविधा पावर बैंक और जुड़े उपकरणों के लिए तेजी से चार्ज सुनिश्चित करती है; चार्ज समय: लगभग 6.7 घंटे (18W चार्जर, मानक यूएसबी केबल), लगभग 10 घंटे (10W चार्जर, मानक यूएसबी केबल)

यूनिवर्सल कम्पेटिबिलिटी: 


अब न सिर्फ मोबाइल बल्कि टैबलेट, बीटी स्पीकर, ईयरफोन, हैडसेट, फिटनेस बैंड आदि चार्ज करता हैं।

मेड इन इंडिया:


 रेडमी पावर बैंक पूरी तरह से भारत में निर्मित हैं और कड़े गुणवत्ता परीक्षण और जांच से गुजरते हैं

ले जाने में आसान:


 उत्पाद को भारतीय उपयोग को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है। आसान पोर्टेबिलिटी के लिए वजन को न्यूनतम रखा गया है

आप की इस पॉवर बैंक के बारे में क्या राय है हमें कमेंट बॉक्स में जरुर बताये.

यह भी पढिये:
 

Related Posts

एक टिप्पणी भेजें